अभिनेत्री शिल्पा के अलावा बहन शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को भी कोर्ट ने जारी समन…

सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत ने समन किया है. तीनों पर ऋण नहीं चुकाने का आरोप है. 21 लाख रुपये के लोन मामले में शिल्पा पर एक व्यवसायी ने आरोप लगाया है, जिसके बाद अदालत ने समन जारी किया.

जानकारी के मुताबिक समन शुक्रवार को जारी किया गया था, जब व्यवसायी परहद अमरा ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. अमरा ने शिल्पा पर लोन न चुकाने का आरोप लगाया है और कहा है कि शिल्पा के पास उनके 21 लाख रुपये बकाया हैं.

व्यवसायी परहद अमरा की अपील पर अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है. शिकायत के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा कर्ज चुकाने में नाकाम रहीं, जिसे कथित तौर पर शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने लिया था.

shilpa

अपनी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ शिल्पा (फाइल फोटो)

व्यवसायी अमरा एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सुरेंद्र शेट्टी (Surendra Shetty) ने 2015 में राशि उधार ली थी. जनवरी, 2017 तक इसे चुकाया जाना था, लेकिन अब तीनों (शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा ) ऋण चुकाने से इनकार कर रहे हैं.