अपहरण हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने अम्बिकापुर से किया बरामद, आरोपी फरार.


बलरामपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
पुलिस ने बीते मार्च माह में राजपुर थाना क्षेत्र से किडनैप हुई नाबालिग लड़की को अंबिकापुर से बरामद कर लिया है. दरअसल, बलरामपुर के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत परसवारकला से 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को अज्ञात आरोपी के द्वारा बीते महीने 17 मार्च को अपहरण कर लिया गया था. राजपुर पुलिस ने सरगुजा के अंबिकापुर से आज नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है. हालांकि आरोपी अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पीड़िता के पिता ने राजपुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी नाबालिग बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध करके अनुविभागीय पुलिस अधिकारी रितेश चौधरी के नेतृत्व में टीम बनाकर खोजबीन शुरू कर दी.

आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर: राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने अंबिकापुर से पीड़िता को बरामद कर लिया लेकिन पुलिस को भनक लगने कि जानकारी मिलते ही आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद आरोपी का अबतक कोई पता नहीं चल सका है. नाबालिग पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी की तलाश जारी है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.