अपने ड्राइवर के साथ मारपीट मामलें मे उदय किरण पर गिर गाज, गिरजाशंकर जायसवाल नारायणपुर के नए SP, उदय किरण PHQ

नारायणपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): नारायणपुर SP यू उदय किरण पर उनके ड्राइवर ने गली गलौज कर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पिटाई से घायल वाहन चालक जयलाल नेताम जिला अस्पताल भर्ती है. जहां उसका इलाज चल रहा है. ड्राइवर के मुताबिक गाड़ी साफ नहीं होने से नाराज एसपी ने उसकी पिटाई कर दी थी. सर्व आदिवासी समाज सहित राजनीति दलों के पदाधिकारी पीड़ित ड्राइवर से मिलने जिला अस्पताल पहुंच रहे हैं.

पीड़ित एसपी का ड्राइवर

ड्राइवर से मारपीट मामले में आखिरकार नारायणपुर एसपी की छुट्टी हो गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल नारायणपुर एसपी को हटाने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने बस्तर से लौटने के बाद इस मामले में पूरी जानकारी ली और फिर ट्वीट कर उदय किरण को हटाने की जानकारी दी.

राज्य सरकार ने तीन आईपीएस अफसरों का तबादला किया है. यह आदेश राज्य सरकार ने उस वक्त जारी किया. जब नारायणपुर के एसपी उदय किरण खुद के ड्राइवर के साथ मारपीट के आरोप में घिरे. सरकार के तबादला आदेश के मुताबिक आईपीएस यू .उदय किरण को एसपी नारायणपुर के पद से हटा दिया गया और उन्हें पुलिस मुख्यालय में अटैच कर दिया है. वहीं सीएम सिक्युरिटी संभाल रहे गिरजाशंकर जायसवाल को नारायणपुर का नया एसपी बनाया है. आईपीएस गिरजाशंकर के बदले राज्य शासन ने आईपीएस विवेक शुक्ला को सीएम सिक्युरिटी की जिम्मेदारी सौंपी है.

Narayanpur SP U Uday Kiran was accused of assault by the driver

SP यू उदय किरण पर मारपीट का आरोप

मारपीट के बाद तबादला आदेश जारी

आईपीएस अफसर यू उदय किरण की ओर से अपने ही ड्राइवर पर मारपीट के आरोप में घिरने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल पद से हटाने के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद गृह विभाग की ओर से तबादला आदेश जारी किया गया है. इस आदेश में विवादित आईपीएस अफसर यू उदय किरण को पुलिस मुख्यालय रायपुर अटैच कर दिया है. आईपीएस की इस करतूत से आदिवासी समाज में खासी नाराजगी थी. जिसके बाद सरकार को तत्काल फैसला लेना पड़ा.

गिरजाशंकर जायसवाल नारायणपुर एसपी